विराट कोहली और वीरेंद्र सहवाग से लेकर पीवी सिंधु और अश्विनी पोन्नपा तक, पूरे भारत में खेल सितारों ने 2020 का बहुत स्वागत किया।


2020 आ गया है और एक उत्सव के लिए एक नया दशक कहता है। दुनिया भर के खेल सितारों ने नए साल का अपने तरीके से स्वागत किया, कुछ ने अपने परिवार के साथ, कुछ ने अपने प्रशंसकों के साथ कुछ पल साझा किए और कुछ ने ठोस 2019 के लिए धन्यवाद दिया। नए साल में, सबसे बड़ा बहु-खेल आयोजन - ओलंपिक खेल - 24 जुलाई से टोक्यो में आयोजित किया जाएगा और भारत पिछले कुछ वर्षों में कई सफल प्रदर्शनों के बाद एक अच्छे प्रदर्शन पर नजर रखेगा।

Virat Kohli Anuska Sharma 2020 Happy new year Wish


विराट कोहली की अगुवाई वाली पुरुष टीम अक्टूबर और नवंबर में टी 20 विश्व कप के लिए डाउन अंडर ले जाएगी। भारत वर्ष के अंत में एक टेस्ट श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया से भी खेलेगा, जबकि इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में भी आगे देखने के लिए बहुत कुछ है।

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने अपनी अभिनेता-पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक वीडियो पोस्ट करके क्रिकेटरों के लिए नए साल का जश्न मनाया। दूसरी ओर शिखर धवन ने अपने साल के सबसे अच्छे पलों का एक छोटा वीडियो पोस्ट किया।



इस जोड़ी ने कैप्शन के साथ अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं- आप सभी को हमारी ओर से नया साल मुबारक। भगवान आप सबका भला करे। उन्होंने स्विटजरलैंड में वीडियो शूट किया, जहां वे वर्तमान में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की श्रृंखला के आगे छुट्टियां मना रहे हैं। अरे दोस्तों हम इस खूबसूरत ग्लेशियर पर हैं और हमने सोचा कि हम आप सभी के लिए नए साल की शुभकामनाएं देंगे। हाँ, मुझे आशा है कि आप सभी के लिए एक प्यारा 2019 था और मैं प्रार्थना करता हूँ कि आप सभी को एक और बेहतर 2020 मिलें। यहाँ आप सभी को हम दोनों की तरफ से एक नया साल मुबारक हो, अनुष्का ने कहा।

भारतीय शटलर पीवी सिंधु और अश्विनी पोनप्पा ने भी सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए गर्मजोशी से शुभकामनाएं दीं क्योंकि वे नए साल की आत्मा में लिपटे हुए हैं। सिंधु ने इंस्टाग्राम पर लिया और अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।

पोस्ट को पढ़ने के लिए कैप्शन: "2019: प्यार, खुशी, आशीर्वाद, नुकसान, दुख, सबक, विफलताओं और उपलब्धियों के लिए धन्यवाद, यह वर्ष तेजी से चला गया, समय इतना मूल्यवान है अगले साल, मैं सबसे अधिक बनाने जा रहा हूं यह यहाँ है। 2020 से भरा जा रहा है: कम तनाव और अधिक विश्वास। वास्तविक दोस्ती और कम मजबूर बातचीत। अधिक हँसी और कम आँसू। शून्य नाटक। कड़ी मेहनत, सफलता और समय उन चीजों को करने के लिए जो सबसे ज्यादा मायने रखती है। यदि आपका तैयार है, तो भी। 2020: चलो यह करते हैं, मैं नए अनुभवों, चुनौतियों के लिए तैयार हूं और हर उस चीज के लिए अग्रिम रूप से आभारी हूं जो अभी तक # 2019 # टाइमपासेस्टोफास्ट # दशक # 2020 # लेट्सडॉथिस है।

pv sindhu 2020 wish

बैडमिंटन खिलाड़ी पोनप्पा ट्विटर पर गए और सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को सभी समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।